चुनावी सभा को संबोधित करने हनुमानगढ़ पहुंचे राहुल गांधी

0
192

चुनावी प्रचार-प्रसार के दौरान मुख्य पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से आमजनता को अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है। इस दौरान जगह-जगह पर सभाओं और रैलियों का आयोजन किया जा रहा है।

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचेगे और चार बजे से सभा को संबोधित करेंगे। ये सभा जिला मुख्यालय हनुमानगढ़ जंक्शन में कलेक्टर कार्यालय के पास ग्राउंड मेें आयोजित की जा रही है। इस सभा के लिए पार्टी के कार्यकताओं ने मंच व अन्य तैयारियां शुक्रवार से ही षुरू हो गई थी।


आज होने वाली राहुल गांधी की सभा को लेकर पार्टी की ओर से शुक्रवार को हनुमानगढ़ सहित संगरियाए टिब्बीए रावतसरए पीलीबंगाए नोहर व भादरा शहरों में माइक आदि से प्रचार किया गया। सभा का प्रचार करने के लिए जिले में पार्टी प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की ओर से सोशल मीडिया पर भी राहुल गांधी के कार्यक्रम की सूचना दी गई।

सभा में दृष्टिगत प्रशासन व एसपीजी की ओर से सुरक्षा को लेकर विशेष चैकसी बरती जा रही है। प्रशासन को मिले कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी उदयपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान से दोपहर तीन बजे उड़ान भरेेंगे और उसके बाद सूरतगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। उसके बाद वो सूरतगढ़ से हेलीकाप्टर द्वारा हनुमानगढ़ पहुंचेंगे। यहां सभा को संबोधित करने के बाद वे हेलीकाप्टर से पहले सूरतगढ़ जाएंगे और बाद में वहां से विशेष विमान से दिल्ली लौट जाएंगे।