आज सुमेरपुर व दौसा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

247

राजस्थान विधानसभा चुनाव अभियान जब से शुरू हुआ है हर पार्टी के सदस्य दूसरी पार्टी के उम्मीदवार और प्रत्याशी पर तीखे वार करती हुई नजर आ रही है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन हैं और षाम 5 बजे के बाद प्रचार-प्रसार बंद हो जांएगे। उससे पहले मुख्य पार्टियां जनता से अपनी-अपनी पार्टी के हक में वोट के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

देष के पीएम नरेन्द्र मोदी कल जयपुर में विद्याधर नगर स्टेडियम में आए थे उसके बाद आज बुधवार को नांगल राजावतान के नांगल प्यारीवास में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले है। इस सभा की सारी तैयारियां के लिए प्रशासन दिनभर कार्य में जुटे हुए है। राजस्थान की 200 और तेलंगाना की 119 सीटों पर वोटिंग होनी है। आज प्रचार के आखरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना में होंगे।

पीएम मोदी मोदी बुधवार को सुमेरपुर (पाली) और दौसा में जनसभा को संबोधित करने वाले है। इस चुनावी सभा के लिए पार्टी के पदाधिकारी व प्रत्याशी भीड़ जुटाने के लिए तैयारी कर रहे है। सभा में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस व कानून व्यवस्था के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट की व्यवस्था की गई हैं। आज होने वाली इस सभा की जानकारी खुद मोदी ने मंगलवार शाम जयपुर में सभा संबोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि वह कल फिर राजस्थान में प्रचार के लिए आएंगे। बता दे कि इससे पहले मोदी सोमवार को जोधपुर में तथा मंगलवार को हनुमानगढ़, सीकर व जयपुर में तीन सभाएं कर चुके है।