यू ट्यूब से गायब हुआ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर जब से आया है तब से ही विवादों से घिरा हुआ है। फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का करैक्टर प्ले कर रहे है। कई कांग्रेसी नेताओ ने फिल्म का विरोध किया है क्योकि इस फिल्म पर पुरे गांधी फॅमिली की खराब छवि दिखने का आरोप लगा है। विरोध के दौरान अनुपम खेर ने इसके लिए चिंता व्यक्त की है।


अनुपम खेर का कहना है की फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड में था कई दर्शको और फेंस ने भी अनुपम को मेसेज करके कहा है की ट्रेलर यू ट्यूब पर नहीं नज़र आ रहा है।अनुपम ने ट्वीट करके लिखा है की – ”डियर यूट्यूब, मुझे फोन और मैसेज आ रहे हैं कि देश के कई हिस्सों में यू ट्यूब पर ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ टाइप करने पर सर्च में कुछ नहीं दिख रहा है या फिर ट्रेलर 50वें स्थान पर है। हम नंबर एक पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया मदद करें।” हालांकि अभी यूट्यूब पर ट्रेलर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म को विजय रत्नाकर ने निर्देशित की है। अनुपम खेर ने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं बता दें, मूवी के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 39,334,104 व्यूज मिले हैं इसे 11 जनवरी को रिलीज किया जाना है। इसमें अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, दिव्या सेठी,सुजेन बर्नेट अहम रोल में हैं।इसे विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है।
अक्षय खन्ना ने फिल्म में संजय बारू का किरदार निभाया है।