तो क्या फ्लॉप साबित हुआ कांग्रेस का प्रचार के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस को बुलाना?

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होने हैं। सत्ता में आने के लिए दिग्गज पार्टियां जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रही हैं। प्रचार के लिए पार्टियां तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। मतदान के शेष बचे दिनों में जनता का समर्थन पाने के लिए राजनीतिक दल बॉलीवुड स्टार्स का भी सहारा लिया जा रहा हैं।

कांग्रेस ने प्रदेश में प्रत्याशियों के समर्थन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को प्रचार प्रसार के लिए बुलाया। अमीषा पटेल कल किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित हुई जनसभा में आने वाली थी।

चांदपोल बाजार स्थित बगरु वालों का रास्ता में एक जनसभा में आना था। यहां मौजूद लोग अमीषा का इंतजार करते रहे लेकिन घंटो ही बीतने के बावजूद अमीषा यहां नहीं पहुंची। जिसके कारण लोगों में नाराजगी देखने को मिली। यही नहीं वहां मौजूद लोगों के बीच पार्टी को लेकर भी गुस्सा फूट पड़ा।

इसके अलावा अमीषा पटेल कल मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा के समर्थन में रोड शो किया। अभिनेत्री को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हुए। लोगों की भीड़ देख अमीषा कुछ देर तक कार से नहीं उतरी।

रोड शो महावीर नगर दुर्गापुरा से होते हुए पंचवटी सर्कल पर समाप्त हुआ। इसके अलावा अमीषा ने विद्याधर नगर में भी कांग्रेस प्रत्याशी के साथ रोड शो किया और जनता से समर्थन मांगा।