सचिन ने ट्वीट कर दी अशोक गहलोत को बधाई, लेकिन सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

117

राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे से पर्दा उठ चुका हैं। आगामी 5 सालों के लिए अशोक गहलोत राजस्थान के मुख्यमंत्री होंगे। राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का दौर इस बार भी देखने को मिला हैं। जिसमें कांग्रेस पूर्ण बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही हैं।

ऐसे में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री बनने जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सोशल मीडिया के जरिए राजस्थान के होने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बधाई दी हैं। अपने ट्वीट में पायलट ने अशोक गहलोत और राहुल गांधी को भी टैग किया हैं।

मगर टैग करते हुए पायलट से एक बड़ी भूल हो गई। दरअसल पायलट ने राहुल गांधी और अशोक गहलोत को टैग करते हुए ट्वीट किया है जिसमें गहलोत को राजस्थान के भावी मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी हैं। साथ ही जनता का आभार भी व्यक्त किया हैं। लेकिन अपने ट्वीट में पायलट ने गलती से किसी ओर अशोक गहलोत को टैग कर दिया। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा हैं। 

अपने ट्वीट में पायलट ने लिखा, “बतौर उपमुख्यमंत्री राजस्थान की सेवा का अवसर देने हेतु कांग्रेस अध्यक्ष @RahulGandhi जी का धन्यवाद व राजस्थान के होने वाले मुख्यमंत्री @AshokGehlot जी को बधाई। मैं राजस्थान की जनता को आश्वासन देता हूँ कि चुनाव के दौरान किये गए वादों को पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश करूँगा।”