अगले तीन दिन राजस्थान में रहेंगे मोदी-शाह

राजस्थान में 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 3 दिन शेष बचे है. 3 दिन बाद प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में बंद हो जाएगी जिसका फैसला 11 दिसम्बर को आने वाले नतीजों में होगा लेकिन इन तीन दिनों में देश के कई बड़े नेता प्रचार के लिए राज्य में रहेंगे जिनमें प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी जैसे दिग्गज नेता शामिल है.

पीएम मोदी सोमवार को जोधपुर, मंगलवार को हनुमानगढ़, सीकर और जयपुर एवं बुधवार को पाली और दौसा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे वहीं अमित शाह सोमवार को उदयपुर, बूंदी, प्रतापगढ़ और सवाई माधोपुर में रहेंगे. 5 दिसम्बर को अजमेर में शाह का रोड शो होगा.

https://thefirepost.com/2018/12/03/bollywood-stars-in-rajasthans-electoral-field/

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी एक दिन में 5-6 सभाएं कर रही है. सोमवार को राजे बामनवास, गंगापुर, हिंडौन, बयाना और वैर क्षेत्र में जन सभा को भी संबोधित करेंगी.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में लगातार जनसभाएं कर रहे है. योगी सोमवार को मसूदा विधानसभा क्षेत्र के विजयनगर, आसींद और छोटी सादड़ी में जन सभा को सम्बोधित करेंगे. वहीं राजनाथ सिंह कुम्भलगढ़, आसपुर और झालरापाटन एवं नितिन गडकरी भादरा और सादुलशहर में होंगे.