जीत हासिल करने के लिए पायलट ने कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है. पार्टी को चुनाव जीताने में जनता की तरह ही कार्यकर्ताओं का भी अहम योगदान होता है. अक्सर पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी पार्टी को भारी पड़ती है. ऐसी किसी भी परेशानी से बचने के लिए एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान का मतदाता तो कांग्रेस को पहले ही जीता चुका है, जरूरत है कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता भी नाराजगी भुला कर कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत के लिए एकजुट होकर काम करें.

सचिन पायलट ने शुक्रवार को अजमेर जिले के देहात क्षेत्र में छह विधानसभा क्षेत्रों में छह घंटे में छह चुनावी सभाओं को संबोधित किया और इस दौरान वे मतदाताओं से ज्यादा वे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए नजर आए। सुबह 10 बजे ब्यावर से प्रचार शुरू करते हुए पायलट शाम चार बजे किशनगढ़ में प्रचार करने के बाद अपने चुनाव क्षेत्र टोंक पहुंच गए। हालाँकि तय कार्यक्रम के अनुसार पायलट ने रोड शो में भाग नहीं लिया.

विकास को भूल ये किस राह पर आ गए ‘नेताजी’?

सांसद को अब विधायक बनाएं

केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सरवाड़ कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि जिस प्रकार लोकसभा के उपचुनाव में डॉ. रघु शर्मा को केकड़ी से भारी मतों से जीत दिलाई थी उसी प्रकार अब रघु शर्मा को विधायक के लिए चुने।

पायलट भी बने हनुमान भक्त

पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के घूघरा गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि अब हनुमान जी की जाति भी बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि हनुमान जी तो हर समाज के हैं वे स्वयं भी हनुमान भक्त हैं और हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं। इसी सभा में पायलट ने कहा कि राजस्थान का मतदाता तो पहले ही कांग्रेस को जीता चुका हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सभी नाराजगी भुलाकर को जीताने का कार्य करना चाहिए।