अब नवजोत सिंह सिद्धू ने भी साधा भाजपा पर निशाना

खेल की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने अब राजनीति पार्टी में भी अपनी एक खास पहचान बना ली है। पंजाब सरकार में केंद्रीय मंत्री रहने वाले पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को कोटा में भाजपा पर कई तरह के तीखें शब्दों से वार किया। सिद्धू ने इस सभा में मोदी की सरकार के लिए कहा कि इस सरकार ने 5 साल में ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिससे जनता फिर से इन पर विश्वास करें और इन्हें अपना वोट दें। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने हमें चार गांधी दिए हैं, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। उनके मुताबिक, भाजपा ने भी हमें तीन मोदी दिए हैं। नीरव मोदी, ललित मोदी और अनिल अंबानी की गोद में बैठे नरेंद्र मोदी।

आपको बता दें कि पंजाब सरकार में केंद्रीय मंत्री व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ कई सारी बातों को जनता के सामने पेश किया और जनता को कांग्रेस को ही वोट देने के लिए कई कारणों को भी गिनाया। क्रिकेट की दुनिया के इस क्रिकेटर ने अपने उसी अंदाज में इस सरकार को बाहर करने की बात की, उन्होंने कहा कि अब आपको वसुंधरा सरकार को छक्का मारकर राजस्थान से बाहर करना है।

सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कई तीखें वार किए। उनके बारें मेें कहते हुए सिद्धू ने कहा कि मोदी ने विकास तो कुछ करवाया नहीं है और पांच हजार करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च कर दिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने राफेल विमान सौदे में पूरी तरह से दलालों को फायदा पहुंचाया। भाजपा किसानों के साथ तो हमेंशा से ही गलत करती आई है और उन्हें धोखा देती आई है। भाजपा ने पिछली बार ये वादा किया था कि वो किसानों और बेरोजगारों के साथ साथ पिछड़े वर्गो को भी आगे करती नजर आएगीं, लेकिन इन 5 सालों में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। इसके बाद कांग्रेस की तारिफ की करते हुए सिद्धू ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार अगर आती है तो वो किसानों के सभी कर्ज माफ कर देगें।