सिडनी टेस्ट के लिए भारत ने की 13 सदस्यीय टीम की घोषणा

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। मेलबर्न टेस्ट नहीं खेलने वाले उमेश यादव, कुलदीप यादव और रविचंद्रन आश्विन को फिटनेस टेस्ट में पास नहीं होने के बावजूद इस टीम में शामिल किया गया है जबकि इशांत शर्मा टीम से बाहर हुए है।

हालाँकि फिटनेस की वजह से आर. आश्विन के इस मैच में खेलने पर भी संदेह बना हुआ है और चूँकि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच स्पिनर्स की मददगार है, ऐसे में कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है। मेलबर्न टेस्ट से बाहर होने के बाद इस मैच के लिए टीम में केएल राहुल की भी वापसी हुई है। इशांत की जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है।

चोट के बाद टीम में वापसी करने वाली आलराउंडर हार्दिक पंड्या को 13 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि आश्विन के नाम पर अंतिम विचार मैच के दिन सुबह किया जाएगा।

सिडनी टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम –

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव।