बीजेपी ने किए है सकारात्मक एजेंडो को पूरा और कांग्रेस ने की गंदी पॉलिटिक्स- अमित शाह

चुनावी सरगर्मी अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच गई है। प्रचार प्रसार का काम 5 दिसम्बर को ही थम गया है। अब तो बस तैयारी है चुनाव होने की और ये जानने की आखिर कौन होता है विजयी और किसके सिर पर होता है जीत का ताज। हाल ही में प्रचार प्रसार के अंतिम दिन जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जयपुर में उपस्थित थें तो उन्होंने कांग्रेस पर कई वार किए। उन्होेंने कहा कि जाति और धर्म की पॉलिटिक्स को लेकर ही कांग्रेस अपनी जीत को हासिल करने में लगी हुई है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेंशा नकारात्मक पॉलिटिक्स को खेलकर ही अपनी खास पहचान बनाई है और इसी तरह के मुद्धो को लेकर वो हमेंशा चर्चा करते करते नजर आते है।

विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत आखिरी दिन अमित शाह ने कहा कि बीजेपी हमेंशा रचनात्मक और सकारात्मक एजेंडे को लेकर ही चर्चा में रहती है। शाह ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सरकारी योजना के लाभार्थियों का आंकड़ा और केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाली राशि का ब्यौरा भी मीडिया के सामने किया। शाह ने कहा राजस्थान कि हालत में काफी सुधार हुआ है। साथ ही पूरे देश को विकसित बनाने में भी हम काफी हद तक सफल हुए हैं। अब हम इसी समृद्ध राज्य बनाने की ओर अग्रसर हैं।

अमित शाह ने कहा कि इस बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने इस बात को बताया कि इस बार राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

शाह ने कहा बीजेपी ने राजस्थान में लगभग 222 चुनावी सभाएं और 15 रोड शो किए हैं। इस दौरान 1 करोड़ 70 लाख लोगों का उत्साह साफ देखने को मिला है। कांग्रेस ने अपने परंपरागत मुद्दों को उठाने की कोशिश की। कांग्रेस ने परिवारवाद और जातिवाद पर चुनाव लड़ा है, जबकि बीजेपी ने विकास के मुद्दे पर हमेंशा बात की है और हमेंशा इन बातों पर विशेष ध्यान दिया भी है। इस तरह अमित शाह ने लोगों को पूरे तरीके से भाजपा को वोट देने और अपनी सभा में सभी को अपनी बातों से लुभा लिया।