जोधपुर में अमित शाह ने जनसभा को किया संबोधित

252

जोधपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारियों को दोनों दिग्गज पार्टियां अंतिम रुप दे रही हैं। सत्ता में आने के लिए दोनों ही पार्टियां राजस्थान में विभिन्न स्थानों पर चुनावी रैलियों और सभाओं का आयोजन कर रही हैं। जिसमें बड़े दिग्गज नेता भी शामिल हो रहे हैं।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को फलोदी पहुंचे हैं। जहां वे फलोदी के शैतान सिंह स्टेडियम में जनसभा को संबोधित  किया। अमित शाह लोहावट व फलोदी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों गजेंद्र सिंह खीमसर व पब्बाराम बिश्नोई के समर्थन में वहां पहुंचे हैं।

इस जनसभा के लिए स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया। आपको बता दे कि फलोदी विधानसभा से छह निर्दलीयों सहित कांग्रेस, भाजपा व बसपा उम्मीदवार जीत हासिल करने के लिए समर्थन जुटाने के प्रयासों में लगे हुए हैं। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र गहलोत ने पत्रकारों को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए लोहावट व फल़ोदी विधानसभा के प्रत्येक बूथ से लेकर सभी मण्डलों की जिम्मेदारियां सुनिश्चित की गई है।

इस तरह अमित शाह ने कांग्रेस पर कसे तंज-

आधे घंटे के अपने भाषण में शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।यहाँ पर शाह ने कई बार राहुल बाबा कह कर उन पर व्यंग्य किए।अमित शाह ने कहा कि जब भी फलौदी और जोधपुर का नाम आते ही वीर दुर्गादास राठौड़ का स्मरण होता है।राहुल बाबा की सेना में कोई सेनापति नही है।कांग्रेस की सेना बिना सेनापति के चुनाव लड़ रही है।राजस्थान में भाजपा अंगद का पांव बन चुकी है जिसका उखाड़ना कांग्रेस के बूते की बात नहीं है।राहुल बाबा की चार पीढ़ियों ने देश पर राज किया है और वे हमसे हिसाब मांगते हैं।केंद्र ने राजस्थान में 129 योजना चला रखी है जिनका फायदा आमजन को मिला है।इसके बाद उन्होंने तेज और बिना रुके कई योजनाओं के बारे में भी बात की।

मनमोहन सिंह को भी उन्होंने मौनी बाबा कहते हुए कहा कि उनके समय में पड़ौसी देश से आलिया, मालिया और जमालिया अपने देश में घुस कर हमले करते थे, लेकिन भाजपा के बारे में बड़ी बड़ी बातें करते हुए मोदी जी के बारे में कहा कि उन्होंने देश में आते ही देश की सीमाओं को सुरक्षित किया और उड़ी जैसे हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक कर अपने जांबाज जवानों ने दुश्मन को उसके घर में घुसकर मारा।अमेरिका और इजरायल के बाद भारत ही तीसरा देश बना जिसने दूसरे देश में घुसकर दुश्मन का खात्मा किया।सर्जिकल स्ट्राइक पर भी राहुल बाबा और कांग्रेस सवाल उठा रहे हैं, ऐसा करने पर उन्हें तो चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।

इस तरह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोगों को एक बार फिर से भाजपा को ही वोट देने की गुहार की और साथ ही ये जताने की कोशिश  की अगर नई सरकार भाजपा की होगी तो वह और भी कई नए परिवर्तन लेकर आएगी।