नहीं बनी वार्ता से बात, किरोड़ी लाल मीणा फिर से पहुंचे धरना स्थल

राजस्थान में पेपर लीक प्रकरण सहित अन्य मांगों को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का धरना आगरा रोड घाट की गुणी के पास दूसरे दिन भी जारी रहा. आज वार्ता के लिए सरकार की ओर से प्रस्ताव आया. जिसके बाद राजस्थान राज्य पशुधन प्रबंधन एवं प्रशिक्षण संस्थान भवन में वार्ता हुई. वार्ता में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ,आईपीएस अजय पाल लाम्बा के साथ सांसद किरोड़ी लाल मीणा और प्रतिनिधिमंडल की वार्ता हुई. लेकिन इस वार्ता में कोई सहमति बनती हुई नजर नहीं आई.

वार्ता में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ भी रहे मौजूद

सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ भी वार्ता में मौजूद रहे. इस दौरान सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आए दिन राजस्थान में पेपर लीक हो रहे हैं. और बेरोजगारों के साथ अन्याय हो रहा है. लेकिन सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. खानापूर्ति कर बड़े मगरमच्छों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. वार्ता के दौरान सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने रीट, एसआई, जेईएन, कांस्टेबल , वरिष्ठ अध्यापक, आरएएस सहित दर्जनों परीक्षा के पेपर लीक पर बिंदुबार बात रखी. सांसद ने कहा कि एसओजी के भ्रष्ट अधिकारी मोहन पोसवाल पर अभी तक सरकार की ओर से कार्रवाई नहीं की जा रही है. अगर पोसवाल पर जल्द कार्रवाई नहीं की तो पैसे लेकर मुजरिमों को छोड़ने का खुलासा किया जाएगा.  

वार्ता में सुरेश ढाका को लेकर गर्माया मामला

सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा ​कि सुरेश ढाका का नाम हर पेपर लीक में होने के बावजूद उन्हें कौन बचा रहा है. इसका जवाब किसी के पास नहीं है.  सरकार उस पर कार्यवाही नहीं कर रही है. अधिगम कोचिंग भगवती देवी के नाम रजिस्टर थी. सरकार ने भगवती देवी से क्यों पूछताछ नहीं की.सुरेश ढाका के पिता मांगीलाल सरपंच से पूछताछ नहीं की. सरकार सुरेश को पकड़ना ही नहीं चाहती है. क्योंकि ढाका पकड़ा गया तो तो वो सरकार के मंत्री , विधायक , सरकारी अधिकारियों का नाम उजागर कर देगा. इस पर मंत्री राजेंद्र यादव  ने सरकार की तरफ से ठोस कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.सरकार के मंत्री और अफसर भी इस प्रकरण में शामिल है. 

मंत्री ने मुख्यमंत्री से वार्ता की कही बात

वार्ता के दौरान सरकार की ओर से प्रतिनिधि के रूप में मौजूद उच्च शिक्षा मंत्री राजेन्द्र यादव ने कहा कि राजस्थान में बच्चों के हितों के ध्यान में रखकर कदम उठाए जा रहे हैं. और सरकार ऐसे मामलों को लेकर सख्त भी है. इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अवगत करवाया जाएगा और जल्द से जल्द फैसला लिया जाएगा.

वार्ता से किरोड़ी नहीं हुए संतुष्ट, वापस लौटे धरने पर

वार्ता  से संतुष्ट नहीं होने पर डॉ. किरोड़ी लाल धरना स्थल पर पहुंचे वहां पर वरिष्ठ भाजपा नेता रामलाल शर्मा ,राजेन्द्र राठौड़ रहे. कुछ देर बाद मंत्री राजेन्द्र यादव धरना स्थल पर ही पहुंचे. थोड़ी देर बाद केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी धरना स्थल पर पहुंचे

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.