टांटिया विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ने की शिरकत, मोहित टांटिया ने ओम बिरला की तारीफ के बांधे पुल

चौक टीम, जयपुर। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला युवाओं और विद्यार्थियों के बीच लगातार अपनी सक्रियता को बरकरार रखते है। 21 फरवरी के दिन लोकसभा अध्यक्ष ने श्रीगंगानगर के टांटिया विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत की और विद्यार्थियों से संवाद किया। इस दौरान ओम बिरला ने दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी प्रेषित की।

विश्वविद्यालयों की समस्या के समाधान पर क्या बोले ओम बिरला?

टांटिया विश्वविद्यालय में अपने संबोधन के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की एक बात ने अपना आकर्षण प्राप्त किया जिसमें उन्होंने कहा की अब देश में ये समय आ गया है की देश और विश्व स्तर की समस्याओं का समाधान ऐसे ही विश्वविद्यालयों से निकले। उन्होंने कहा की भारतदेश के युवाओं में वो जज़्बा और काबिलियत है की वे सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते है।

मोहित टांटिया ने लोकसभा अध्यक्ष की तारीफ के बांधे पुल

लोकसभा अध्यक्ष के संबोधन से पहले टांटिया ग्रुप के वाइस चेयरमैन मोहित टांटिया ने लोकसभा अध्यक्ष की कुछ खासियत को लेकर बड़ी महत्वपूर्ण बात कही। टांटिया ने कहा की मुख्य अतिथि के रूप में एक ऐसी शख्सियत हमारे बीच में मौजूद है की जिनकी विनम्रता, कुशलता और सफलता की जितनी प्रशंसा की जाए वो कम होगी और इसी तरफ उन्होंने बतौर लोकसभा अध्यक्ष अपनी कार्यशैली से पूरे देश को प्रभावित किया है।

दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि बने लोकसभा अध्यक्ष

गौरतलब है की श्रीगंगानगर स्थित टांटिया विश्वविद्यालय के इस दीक्षांत समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। 20 फरवरी के दिन लोकसभा अध्यक्ष ने जयपुर के बनस्थली विश्वविद्यालय के भी वार्षिकोत्सव में शिरकत की थी।

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.