शाहरुख खान ने इंसानियत दिखाते हुए अंजलि के परिवार की करी आर्थिक मदद, दरियादिली देख फ्रेंड्स बोले…

बॉलीवुड नगरी के किंग खान यानी शाहरूख खान अपनी दरियादिली का अवसर उदाहरण देते रहते हैं, हाल ही में एक बार फिर इंडस्ट्री के बादशाह ने साबित कर दिया है कि वह किसी की भी मदद करने में पीछे नहीं हटते। दरअसल किंग खान का एनजीओ नीर फाउंडेशन 20 वर्षीय लड़की अंजली सिंह के परिवार की मदद के लिए आगे आया है। जिसने नए साल की पहली सुबह दिल्ली की सड़क पर अपनी जान गवा दी थी। दिल्ली में हुई इस दर्दनाक घटना में अंजलि को कई किलोमीटर तक एक कार ने घसीटा था। नए साल पर जहां सभी लोग जश्न मना रहे थे, खुले दिल से 2023 का स्वागत कर रहे थे, तभी दिल्ली की सड़क पर एक लड़की अपनी जान गवा रही थी।

अंजली के साथ हु इस खौफनाक हादसे ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है लेकिन सबसे बड़ा दुख उसके परिवार को पहुंचा है अंजली के परिवार ने उनकी एक ऐसी बेटी को खो दिया है, जो उनका घर चला रही थी आपको बता दें कि अंजलि अपने घर की एकलौती कमाने वाली थी, ऐसे में अंजली के जाने के बाद उसके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन्हीं कठिनाइयों को कम करने के लिए शाहरुख खान के फाउंडेशन सहित कई और संगठनों ने भी अंजली के परिवार की मदद की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के अमीर फाउंडेशन ने अंजली सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है। अंजलि परिवार की एक मात्र कमाने वाली थी, जिसमें उसकी मां भाई और बहन शामिल है।

मीर फाउंडेशन द्वारा सहायता का उद्देश्य परिवार की मदद करना है, दान की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। शाहरुख खान के इस कदम से उनके फैंस भी उनकी काफी सराहना कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर भी शाहरुख खान की जमकर तारीफ हो रही है और शायद इसीलिए उन्हें किंग खान कहा जाता है।

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.