राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का ‘बिग प्लान’, दिल्ली में जुटे सभी सांसद; सीएम भजनलाल भी रहे मौजूद

चौक टीम, जयपुर। अप्रैल में संभावित लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई कोर-कसर छोड़ने के मूड में नहीं है। यही वजह है कि पार्टी लगातार बैठकों में जुटी है। इसी बीच लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत राजस्थान में सभी 25 सीटों को फिर से जीतने की रणनीति भारतीय जनता पार्टी बना रही है।

बता दें इसके चलते पार्टी ने बुधवार को दिल्ली में राजस्थान के सभी सांसदों की बैठक बुलाई है। जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और चित्तौड़गढ़ के सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित सभी पार्टी के 24 सांसद मौजूद रहे। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की पार्टी की रणनीति और सांसदों के योगदान को लेकर फैसले हो सकते हैं।

बैठक में आगामी चुनाव को लेकर रणनीति पर मंत्रणा

दरअसल, राजस्थान के भाजपा सांसदों का ‘गेट टुगेदर’ आज राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में हुआ। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश के लगभग सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसद शामिल हुए। सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के दिल्ली स्थित आवास पर हुए इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शर्मा ने सभी सांसदों के साथ ‘चाय-पर-चर्चा’ की। इस दौरान भाजपा संगठन के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और सह प्रभारी भी शामिल हुए।

बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी चुनाव को लेकर रणनीति पर मंत्रणा कि आखिर किस प्रकार से अपने अपने क्षेत्र में वोट बैंक को और ज्यादा मजबूत किया जाए। मिशन-25 को लेकर पार्टी ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा भी कई और अहम मुद्दों पर चर्चा की गई।

मुख्यमंत्री का दिल्ली में कई नेताओं से मिलने का कार्यक्रम

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार को यहां दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने जोधपुर हाउस पर रात्रि विश्राम किया और आज वे नेताओं से मेल-मुलाकातों में व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री का दोपहर बाद तक जयपुर लौटने का संभावित कार्यक्रम है। वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज सत्ता और संगठन से जुड़े कई केंद्रीय नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है। वे संसद भवन जाकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलने जा सकते हैं।

बैठक में राजस्थान के सभी राज्यसभा-लोकसभा सांसद और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मौजूद रहे। इसके अलावा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सांसद नरेंद्र खीचड़, मनोज राजोरिया,निहालचंद, रामचरण बोहरा, कैलाश चौधरी, घनश्याम तिवाड़ी,स्वामी सुमेधानंद, राहुल कस्वां, भागीरथ चौधरी, सुखबीर सिंह जौनापुरिया,राजेंद्र गहलोत, जसकौर मीणा, रंजीता कोली भी मंत्रणा में मौजूद रही।

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.