लूट व चोरी की वारदात करने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार

27

जयपुर 17 सितम्बर। सीकर जिले की खाटूश्यामजी थाना पुलिस ने लूट में चोरी की वारदात करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है
पुलिस अधीक्षक सीकर डॉ गगनदीप सिंह सिंगला ने बताया कि 12 सितंबर को हरियाणा के सिरसा जिले से लोगो को खाटू श्यामजी के दर्शन कराने लाया बोलेरो चालक श्री राम मूर्ति पुत्र काशी राम (48) ने तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट कर बोलेरो गाड़ी लूटकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
डॉ. सिंगला ने बताया कि इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना श्री दिनेश अग्रवाल व वृताधिकारी रींगस श्री बलराम मीणा के सुपरविजन में तथा थानाधिकारी खाटूश्यामजी श्री शीशराम ओला के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।
उन्होंने बताया कि गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर तीन मुलजिमों को पलसाना क्षेत्र से दस्तयाब कर बोलेरो गाड़ी व अन्य दो चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की है। इस पर खाटूश्यामजी पुलिस ने लूट व चोरी के आरोप में थाना रानोली निवासी गोविंद पुत्र कन्हैयालाल मीणा (25) व सुभाष गुर्जर पुत्र सांवरमल गुर्जर (19) तथा थाना सदर निवासी रामनिवास उर्फ निवास उर्फ बंटी पुत्र गणेशाराम जाट (20) को गिरफ्तार किया है। मुल्जिमों के 1 साथी विनोद कुमार बलाई पुत्र श्री रामचंद्र निवासी गोकुलपुरा की तलाश जारी है। मुलजिम से गहनता से अनुसंधान जारी है। जिनसे और भी वारदात खुलने की संभावना है।