हत्या,लूट, डकैती गैंग का एक सदस्य अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

209

जयपुर 18 सितम्बर। भरतपुर जिले की थाना चिकसाना पुलिस ने वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत हत्या, लूट, डकैती के फरार अभियुक्त धर्मवीर को गांव आजादनगर के पास किसी वारदात की फिराक में घूमते पाये जाने पर 1अवैध कट्टा 315 बोर, 2 जिन्दा कारतूस व मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस अधीक्षक भरतपुर श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि अति. पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) भरतपुर श्री मूलचन्द राणा व वृताधिकारी वृत शहर भरतपुर श्री हवासिंह के निर्देेशन में थाना चिकसाना पुलिस की एक विशेष टीम ने हत्या,लूट,डकैती की वारदात में शामिल अभियुक्त धर्मवीर पुत्र रमेश बावरिया (30) निवासी बोकोली थाना रूपवास को गांव आजादनगर के पास से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त बीती रात को अपने गैंग के साथियों के सम्पर्क में रहकर थाना ईलाका में किसी बडी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था।
तरीका बारदातः-
इस गैंग के व्यक्ति वारदात से पहले शहर या ग्रामीण ईलाके में गन्ना ज्यूस की मशीन चलाकर या मोटरसाईकिल से रैकी कर ईलाके के रास्तों की जानकारी अपने गैंग के साथियों को दे लूट, डकैती एवं हत्या की वारदातों को अंजाम देते है।
गैंग के सदस्यों के नामः-

  1. नन्दकिशोर उर्फ नन्दू उर्फ भूरा पुत्र बिहारीलाल बावरिया निवासी बोकोली थाना रूपवास हाल निवासी आदर्शनगर बल्लभगढ हरियाणा
  2. अजय पुत्र रामावतार बावरिया निवासी आदर्शनगर बल्लभगढ हरियाणा।
  3. राजेश पुत्र जगदीश बावरिया निवासी लौंगवाला थाना गोलवाला जिला हनुमानगढ हाल हिसार हरियाणा।
  4. रवि पुत्र जगदीश बावरिया निवासी लौंगवाला थाना गोलवाला जिला हनुमानगढ हाल हिसार हरियाणा।
  5. संजय पुत्र भूपसिंह बावरिया निवासी हनुमान काॅलौनी नीमराना जिला अलवर।
  6. अर्जुन पुत्र फकीरा बावरिया निवासी सरानी जिला एटा उत्तर प्रदेश।
  7. बबलू पुत्र बिहारीलाल बावरिया निवासी बोकोली थाना रूपवास हाल गांव दासौत थाना बहरोड जिला अलवर। श्री जैदी ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में अभियुक्त ने गैंग के साथियों के साथ ग्रेटर नोएडा, जयपुर एवं बीकानेर में डकैती की वारदात किया जाना स्वीकार किया जिससे अन्य वारदातों के सम्बंध में पूछताछ जारी है।
    ———–