15 माह पुराने अनट्रैस मर्डर का मुल्जिम गिरफ्तार

41

जयपुर 15 सितम्बर। चुरू जिले की राजगढ़ पुलिस ने शनिवार को 15 माह पुराने अनट्रैस मर्डर का पर्दाफाश कर हरियाणा निवासी मुल्जिम विरेन्द्र सिंह पुुत्र सुमेर सिंह जाट (28) को बहल हरियाणा से गिरफतार किया है।
पुलिस अधीक्षक जिला चूरू सुश्री तेजस्वनी गौतम के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजगढ़ एवं पुलिस उप अधीक्षक राजगढ़ जिला चूरू के सुपरविजन में शनिवार को राजगढ़ पुलिस ने अनट्रैस मर्डर के प्रकरण का पर्दाफाश कर मुल्जिम विरेन्द्र सिंह पुुत्र सुमेर सिंह जाट (28) निवासी जगराम बास पुलिस थाना बाढ़ड़ा जिला चरखीदादरी हरियाणा को बहल हरियाणा से गिरफतार किया गया है।
प्रकरण की जानकारी देते हुए सुश्री गौतम ने बताया कि 19 जून,2018 को गोठ्या बड़ी निवासी सुनिल कुमार पुत्र फकीरचन्द धाणक ने रिपोर्ट दर्ज कराई की कोई अज्ञात व्यक्ति एक 40-45 वर्षीय अज्ञात आदमी को मारकर मेरे खेत में डाल गया। इस पर थाना राजगढ में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
उन्होंने बताया कि प्रकरण में अन्तिम नतीजा एफआर को पुनः रिआॅपन कर टीम गठित कर अनट्रैस प्रकरण को ट्रैस करने के निर्देश दिए गए थे।
सुश्री गौतम ने बताया कि पूछताछ में मुल्जिम ने मृतक प्रेमकुमार उर्फ मख्खन लाल पुत्र मुलकीराम अरोड़ (43) निवासी वार्ड न. 08 सिवानी जिला भिवानी हरियाणा की हत्या कर शव का गाड़ी में डालकर गोठया बड़ी रोही में डालना बताया। मुल्जिम से अनुसंधान एंव पुछताछ की जा रही है। रविवार को मुल्जिम विरेन्द्र सिंह को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त कर प्रकरण में लिप्त अन्य आरोपियों के सम्बन्ध में गहनता से पुछताछ की जायेगी।
उक्त प्रकरण में सीओ राजगढ़ व थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही है।