Parineeti-Raghav Wedding: झीलों की नगरी में थामेंगे हाथ, ज़िंदगी भर का रहने का साथ

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को झीलों की नगरी उदयपुर में शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की प्री – वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच आपको बता दे की राघव और परिणीति आज सुबह उदयपुर पहुंच गए हैं। जहां उदयपुर एयरपोर्ट पर दोनों का ग्रैंड – वेलकम किया गया।

राघव और परिणीति अपनी शादी के लिए आज उदयपुर पहुंच चुके है

बता दे की दोनों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़े बजाए गए और साथ ही ” Welcome To Udaipur …. Pariniti And Raghav ” का एक बैनर भी लगाया गया। इस दौरान परिणीति ने लाल रंग का सूट पहना था। दोनों की सिक्योरिटी को देखते हुए राजस्थान पुलिस के साथ पंजाब से आए बॉडी गार्ड को भी यहां तैनात किया गया। और दोनों ही कपल काफी खुश नज़र आ रहे थे। चूंकि राघव और परिणीति अपनी शादी के लिए आज उदयपुर पहुंच चुके है , तो अब मेहमानों का भी उदयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो जएगा और इसी के साथ लेकसिटी में अगले तीन दिन तक रॉयल वेडिंग की धूम रहेने वाली है।

Also See: नीरजा भनोट की कहानी का सच आपको रुला देगा, खुद की जान की परवाह किये बिना बचाई 360 ज़िंदगियां !

रॉयल वेडिंग के फंक्शंस उदयपुर की होटल लीला पैलेस और ताज लेक पैलेस में होंगे

बता दे की दोनों की शादी की रस्मे 23 सितंबर यानि की कल से शुरू हो जएगी। इस रॉयल वेडिंग के फंक्शंस उदयपुर की होटल लीला पैलेस और ताज लेक पैलेस में होंगे। इससे पूर्व दिल्ली में इनके प्री वेडिंग फंक्शंस हो चुके हैं, जिनमें अरदास, कीर्तन, क्रिकेट मैच और सूफी नाइट के आयोजन हुए थे । बता दे की परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का परिवार दो अलग-अलग होटल में ठहरेंगे। राघव का परिवार ताज लेक पैलेस में तो परिणीति का परिवार होटल लीला में रुकेगा, जहां शादी की रस्में होंगी और बारात होटल ताज लेक पैलेस से बोट में होटल लीला पहुंचेगी।

अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 23 सितंबर को आएँगे

इस वेडिंग के लिए पर्ल व्हाइट थीम रखी गई है और इसी को ध्यान में रखते हुए होटल लीला को खूबसूरत फूलों से सजाया गया है। इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ कई राजनेता भी शामिल होंगे। बता दे की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 23 सितंबर यानि की शनिवार की शाम इस रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचेंगे। इसके अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री भी 24 सितंबर को इस शादी समारोह में हिस्सा लेंगे और इस शादी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहेंगे। जिस खास दिन के लिए परिणीति और राघव बेताबी से इंतजार कर रहे थे अब वो दिन नज़दीक हैं और इन दोनों के साथ ही इसके फैंस और चाहने वालों को भी इस शादी का बेसब्री से इंतजार था जो अब ख़त्म होने वाला हैं।

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.