जयपुर में ‘सर तन से जुदा’ नारे का एक साल पुराना VIDEO हो रहा वायरल, शेयर करने वालों पर होगा एक्शन

जयपुर में सिर तन से जुदा करने की बात कहते हुए कुछ लोगों का वीडियों वायरल हो रहा है. वीडियों की जाँच से पता चला है कि ये वीडियों क़रीब एक साल पुराना है, जिसमें आरोपियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई भी की जा चुकी है. लेकिन देश में उदयपुर की घटना के बाद बने माहौल में इस वीडियों को अभी का बताकर वायरल किया जा रहा है. 

डीसीपी नोर्थ पारिस देशमुख ने बताया कि रामगंज इलाक़े का एक वीडियों इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियों में आपत्तिजनक बातें कही गयी है. ये वीडियों अप्रेल 2021 का है. वीडियों में जो लोग दिखायी दे रहे है, उनके खिलाफ पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है. जो इस वीडियों को अब भ्रामक तरिके से वायरल कर रहे है, उनके ख़िलाफ़ भी पुलिस कार्रवाई करेगी. इसे लेकर रामगंज थाने पर मुक़दमा दर्ज किया गया है. डीसीपी नोर्थ पारिस देशमुख ने आमजन से इस तरह के वीडियों वायरल नहीं करने की अपील की है. 

आपको बता दे कि पिछले साल अप्रैल में बनाया एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है, वीडियों करीब पौने दो मिनट का है जिसमें रात के समय दुकानें बंद होने के बाद बाजार में कुछ युवक खडे हुए दिखायी दे रहे हैं.  इस वीडियो में स्वाती यति नरसिंहानंद के पोस्टर और बैनर लगाए गए है. इन पोस्टर और बैनर पर अपशब्द लिखकर वीडियो में कुछ युवा अपशब्द कहते हुए दिखायी दे रहे है. 

Related articles

Comments

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.