राजस्थान के IAS अफसरों का नववर्ष स्नेह मिलन, सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने बांधा समां

राजस्थान के आईएएस अधिकारियों का नववर्ष स्नेह मिलन समारोह आज आयोजित हुआ। ओटीएस परिसर में आयोजित हुए समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने समां बांध दिया। अंताक्षरी सहित कई दिलचस्प प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ।

75 से अधिक IAS अधिकारी रहे मौजूद

राजस्थान आईएएस ऑफिसर एसोसिएशन के अधिकारियों ने रविवार को ओटीएस परिसर में मकर सक्रांति के अवसर पर लोहड़ी थीम पर नववर्ष स्नेह मिलन समारोह सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया। एसोसिएशन के सांस्कृतिक सचिव और आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि समारोह की शुरुआत लोहड़ी पूजन के साथ की गई। समारोह में 75 से भी अधिक अधिकारियों ने अपने परिजनों के साथ शिरकत की। ढोल मजीरे और भांगड़े के साथ अधिकारियों के मुस्कुराते चेहरे और थिरकते पैरों की थाप ने सर्द हवा की शाम को अपनी गर्मजोशी से भर दिया।

मुख्य सचिव उषा शर्मा रही मौजूद

स्नेह मिलन समारोह में मुख्य सचिव उषा शर्मा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी रही। इस वर्ष का कार्यक्रम का कलेवर पहले के वर्षों से जुदा एक नए अंदाज में संयोजित किया गया। इस दौरान पर हाल में सेवानिवृत्त हुए आईएएस अधिकारी गजानंद शर्मा, दिनेश यादव और दीपक नंदी का अभिनंदन भी किया गया। मुख्य सचिव उषा शर्मा की पहल पर आयोजित अंताक्षरी प्रतियोगिता रही, करीब 2 घंटे तक यह प्रतियोगिता लगातार चली। प्रतियोगिता में पुरुष और महिला टीमों के बीच बिना हार-जीत के आगामी स्नेह मिलन समारोह तक के लिए स्थगित किया गया।

नए साल के लिए दी शुभकामनाएं

पवन अरोड़ा ने बताया कि अधिकारियों एवं उनके परिवारजनों के साथ ऐसे अनौपचारिक वातावरण में आयोजित कार्यक्रम पारस्परिक समरसता एवं प्रशासनिक सामंजस्य को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने इस अवसर पर विशेष रूप से मुख्य सचिव के प्रति उनके द्वारा कार्यक्रम को दिए गए नए आयाम, दिशा एवं उत्साहवर्धन के लिए तथा शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बीएन शर्मा, देवेंद्र, उज्जवल राठौड़, रश्मि गुप्ता, समित शर्मा, जोगाराम, प्रकाश राजपुरोहित सहित अन्य भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मौजूद रहे।

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.