सांसद कार्यालय में चोरी का आरोपी 24 घण्टे में गिरफ्तार

जयपुर 3 सितम्बर । हाउसिंग बोर्ड झालावाड़ स्थित सांसद कार्यालय का ताला तोड़कर नकबजनी करने के अभियुक्त को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक झालावाड़ श्री राममूर्ति जोशी ने बताया कि सोमवार को जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी झालावाड़ श्री संजय जैन ताऊ ने बारां- झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री दुष्यंत सिंह के झालावाड़ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित कार्यालय के ताले तोड़कर डायनिंग हॉल में लगे टीवी सेट को अज्ञात द्वारा चुरा कर ले जाने की रिपोर्ट कोतवाली पर दी।
श्री जोशी ने बताया कि मामला जन प्रतिनिधि के कार्यालय में चोरी की गंभीर घटना का होने से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेश यादव के सुपर विजन व वृताधिकारी श्री अतुल साहू के निर्देशन में थानाधिकारी कोतवाली श्री हेमंत गौतम व थानाधिकारी सदर श्री संजय मीणा के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन किया गया।
उन्होंने बताया कि गठित टीम ने सांसद कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक द्वारा 1 सितम्बर की रात्रि को वारदात को अंजाम देने के फुटेज पाए गए। जिनके आधार पर रामबिलास उर्फ बिलास पुत्र जमुनालाल मीणा निवासी गोरिया खेड़ा थाना अकलेरा को गठित टीम ने मंगलवार को राउंडअप कर तफ्तीश की गई। आरोपी के वारदात को स्वीकार किया जाने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने एलईडी टीवी को झालरापाटन निवासी शाहरुख पुत्र रईस कबाड़ी को बेचना बताया जो अभी घर से फरार है।
श्री जोशी ने बताया कि आरोपी स्मैक के नशे का आदि है तथा खानाबदोश जीवन व्यतीत करता है। वारदात की रात्रि वह कोटा से झालावाड़ आते समय हाउसिंग बोर्ड चौराहे पर उतर गया। आस-पास सुनसान इलाका देखकर सांसद कार्यालय के पास निर्माणाधीन मकान में घुसकर स्मैक का सेवन किया फिर वही से लोहे का सरिया उठाकर सांसद कार्यालय में घुसकर ताला तोड़कर डायनिंग हॉल में लगी एलइडी टीवी को चुरा कर ले गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त आपराधिक प्रवृत्ति का शातिर चोर है जिसके विरुद्ध पूर्व के भी करीब आधा दर्जन प्रकरण दर्ज है।
———

Related articles

Comments

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.