‘मैंने किसी से मारपीट नहीं की…’, पूर्व OSD लोकेश शर्मा ने RAS अधिकारी से मारपीट से किया इनकार, कहा- बिना तथ्यों के चली खबरें

चौक टीम, जयपुर। आरएएस अधिकारी के साथ मारपीट के आरोपों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पूर्व विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरएएस अधिकारी से मारपीट से जुड़े इस मामले को लेकर कहा कि मैंने कोई मारपीट नहीं की और मेरा इस मामले से कोई संबंध नहीं है।

गाड़ी पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था- लोकेश शर्मा

लोकेश शर्मा ने मीडिया को बताया कि घटना मेरे मकान के सामने हुई। यहां पर शिकायतकर्ता की मेरे छोटे भाई से गाड़ी पार्किंग को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी। वहीं आरएएस अधिकारी से मारपीट को लेकर लोकेश शर्मा ने यह भी कहा कि मेरी जानकारी में आया है कि शिकायतकर्ता आरएएस अधिकारी नहीं होकर, अलायड सर्विसेज से जुड़ा हुआ है। मेरे भाई और शिकायतकर्ता में हुई कहासुनी के बाद दोनों पक्षों की ओर से महेश नगर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया।

पूर्व OSD लोकेश शर्मा ने मारपीट से किया इनकार

लोकेश शर्मा ने स्पष्ट करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता की ओर से लिखवाई गई एफआईआर में मकान संख्या 104, भगवती नगर प्रथम लोकेश शर्मा का बताया गया है, लेकिन मारपीट लोकेश शर्मा ने की, ऐसा कहीं नहीं था। इसके बावजूद मीडिया में जितनी भी खबरें दिखाई गईं, उनमें मेरे द्वारा शिकायतकर्ता से मारपीट किए जाने की बात कही गई।

इसके अलावा जिन दोनों पक्षों में आपस में विवाद हुआ, उन दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिनमें एक पक्ष भूराराम और दूसरा पक्ष विकास शर्मा हैं, जिन्होंने सोमवार को एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर पर भविष्य में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं चाहते हुए थाने में राजीनामा भी प्रस्तुत कर दिया।

लोकेश शर्मा ने मीडिया से नाराजगी जताई

लोकेश शर्मा ने कहा कि इसके बावजूद जिस तरह से इस पूरे मामले में मेरा नाम खबरों में उछाला गया, उसे लेकर मैं चाहता तो मानहानि का दावा कर सकता था, लेकिन चूंकि वे नौजवान हैं, सरकारी कर्मचारी हैं, इसलिए उनके उज्ज्वल भविष्य की चिंता करते हुए ऐसा नहीं किया।

लोकेश शर्मा ने इसे लेकर भी अपनी नाराजगी जताई कि मीडिया ने मामले में उनका पक्ष जाने बगैर ही खबर छाप दी। बेहतर होता कि मीडिया पहले मेरा पक्ष सुनता और उसके बाद खबर छापता। लोकेश शर्मा ने दोहराते हुए कहा कि जिस जगह शिकायतकर्ता की कहासुनी हुई वह मकान संख्या 104, भगवती नगर प्रथम मेरा है और घटना मेरे घर के सामने हुई, लेकिन मैंने किसी से मारपीट नहीं की।

ये था मामला

मालूम हो कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा के खिलाफ जयपुर के महेश नगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। एक आरएएस अधिकारी की ओर से लोकेश शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरएएस का आरोप है कि लोकेश शर्मा और उनके साथियों ने पहले सड़क पर लात घूंसों से पीटा। बाद में घर में ले जाकर और मारपीट की। 

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.