जयपुर में PNB बैंक में फायरिंग से मचा हड़कंप, डकैतों ने कैशियर को मारी गोली; भीड़ ने एक बदमाश को दबोचा

चौक टीम, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर आ रही है। शहर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के अंदर फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग में एक युवक घायल हुआ है जो बैंक मैनेजर बताया जा रहा है। दो बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। एक बदमाश को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया है। वहीं, दूसरा फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए जयपुर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है।

दरअसल, दोनों बदमाश लूट के इरादे से बैंक में घुसे थे और जब कैशियर ने उनका विरोध किया तो एक बदमाश ने गोली चला दी। फायरिंग में कैशियर को गोली लगने के बाद बदमाश हड़बड़ा गए और मौका देखकर भागने लगे। इस बीच फायरिंग की आवाज सुनकर कई लोग बैंक के बाहर इकट्ठा हो गए। वहां मौजूद लोगों ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया, जबकि उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बैंक में वारदात को अंजाम देने के बाद भागते हुए बदमाश का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है।

जयपुर में कड़ी नाकाबंदी

इस वारदात में शामिल एक बदमाश मौका पाकर घटनास्थल से भागने में सफल रहा। अब पुलिस ने उस बदमाश को पकड़ने के लिए जयपुर शहर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई है। इसके साथ ही पुलिस की टीमें घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगालने में जुटी है।

पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे मौके पर

बैंक में लूट और फायरिंग की वारदात की जानकारी मिलते ही झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डीसीपी अमित कुमार और एसीपी सुरेंद्र सिंह राणावत भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना कर वारदात में शामिल बदमाश को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पकड़े गए बदमाश से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.