ट्रंप ने उड़ाया मोदी का मजाक

    अपनी बयानबाजी और चैंकाने वाले फैसलों के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। ऐसे में एक बार फिर वो चर्चा में आए है। अभी हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। डोनाल्ड ट्रंप ने भारत द्वारा अफगानिस्तान में एक लाइब्रेरी फंड करने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर बुधवार को तंज कसा और उनका मजाक उड़ाया है।

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रंप ने भारत द्वारा अफगानिस्तान में की जा रही मदद को लेकर कसते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री लगातार मुझे बताते हैं कि हमने अफगानिस्तान में लाइब्रेरी बनाई है। लेकिन मैं पूछता चाहता हूं कि उसका इस्तेमाल कौन कर रहा है। नए साल की शुरूआत के साथ ही पहली कैबिनेट बैठक में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी द्वारा अफगानिस्तान में एक लाइब्रेरी की फंडिंग के बारे में बात की और कहा कि मैं हैरान हूं कि उस देश में इसका उपयोग कौन करेगा।

    प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रंप ने कहा कि ‘’मैं अगर भारत की बात करूं तो उनकी उपस्थिति अफगानिस्तान में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे पांच घंटे अफगानिस्तान में लाइब्रेरी बनाई इसी बारे में बताया। और इस दौरान हमसे उम्मीद की जा रही थी कि मैं यह कहूं ओह, लाइब्रेरी के लिए धन्यवाद… ।