नाकाबंदी में करीब 20 लाख रूपये का सोना जब्त, हिस्ट्रीशीटर सहित पांच गिरफ्तार

901

जयपुर 20 सितम्बर। चुरू जिले की थाना दुधवाखारा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान करीब 20 लाख रूपये का सोना जब्त कर हिस्ट्रीशीटर सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक चूरू सुश्री तेजस्वनी गौतम ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चूरू श्री योगेन्द्र फौजदार व पुलिस उप अधीक्षक चूरू श्री सुखविन्द्र पालसिंह के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी दुधवाखारा श्री रामविलास विश्नोई के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।
सुश्री गौतम ने बताया कि टीम ने गोपनीय सुचना पर एनएच 52 पर नाकाबंदी पर शुरू की। नाकांबदी के दौरान एक गाडी को रूकवाकर चैक किया तो उसमें चूरू कोतवाली थाना का हिस्ट्रीशीटर फरियाद खान व पुलिस थाना कोतवाली के स्टेंडिग वांरटी शाहरूख खान, आबिद खान, मुबारिक व सुरेन्द्र शर्मा मिले।
उन्होंने बताया कि पूछताछ में आबिद व शाहरूख ने दूबई से आना बताया। इनके बैग को चैक किया तो लोहे का हथौडा मिला जिसमें खांचे बनाकर 466.65 ग्राम सोने की दो डलियां छुपाकर डाली हुई मिली।
सुश्री गौतम ने बताया कि उसका बिल या बिल्टी नहीं होने पर 466.65 ग्राम सोना जब्त कर जांच शुरू की। उक्त कार्यवाही में साईबर सैल चूरू के सुरेन्द्र कानि, धर्मवीर कानि व भागीरथ हैडकानि का विशेष योगदान रहा। जिला पुलिस अधीक्षक चूरू ने उक्त कार्यवाही के लिये टीम को पुरूस्कृत करने की घोषणा की।
———–