एक साल पहले के ‘सर तन से जुदा के नारे’ के साथ वायरल वीडियों में दिखायी दिये 3 आरोपी गिरफ्तार

अप्रेल 2021 में रामगंज थाना इलाके के घाटगेट क्षेत्र में सर तन से जुदा के नारे लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद नोर्थ पुलिस हरकत में आई और रामगंज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

रामगंज एसीपी सुनील प्रसाद शर्मा ने बताया कि साल 2021 में अरोपियों ने घाटगेट इलाके में पैगम्बर मोहम्मद की गुस्ताखी करने वाले का सिर तन से जुदा के नारे लगाये थे और वीडियो वायरल किया था। आरोपियों ने कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद दोबारा से व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियों वायरल किया तो पुलिस ने तीनों आरोपियों को रामगंज इलाके से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी रामगंज निवासी मेहराज अली,सलमान और रफीक बताये जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि8 अप्रेल 2021 में बनाया गया वीडियो दो दिन पहले वीडियों के वायरल होने के बाद इसे कन्हैया लाल हत्याकांड से जोडा जाने लगा। पुलिस को वायरल वीडियों की जानकारी मिली तो मामले की जांच की गई।उसके बाद पुलिस ने वीडियों में नजर आने वाले तीनो आरोपियों की पहचान की और रामगंज इलाके से गिरफ्तार किया । फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ कर आज कोर्ट में पेश किया जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मेहराज मौलवी बन कर लोगो को नमाज पढ़ाता है और धर्म का प्रचार करता है। कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद आरोपी ने धर्म के लोगो को एकजुट करने और धार्मिक कट्टरता फैलाने के लिए वीडियो को वायरल किया जिसमें उसके साथी सलमान और रफीक ने सहयोग किया।

Related articles

Comments

follow on google news

spot_img

Share article

spot_img

Latest articles

Newsletter

Subscribe to stay updated.